झूठी है अम‍िताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी की मौत की खबर, केयरटेकर ने बताया कैसी है तबीयत

4 1 3
Read Time5 Minute, 17 Second

अमिताभ बच्चन की सास और जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी के निधन की न्यूज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. लेकिन आपको बता दें इसमें कोई सच्चाई नहीं है. इंदिरा भादुड़ी स्वस्थ हैं.

जिंदा हैं इंदिरा भादुड़ी

जया बच्चन की मां इंदिरा कीकेयरटेकर ने उनके जिंदा होने की पुष्टि की है. जानकारी दी कि वो रीढ़की हड्डी में प्रॉब्लम के चलते अस्पताल में भर्ती हैं. थोड़ी देर पहले उन्होंने लंच में खिचड़ी खाई है.केयरटेकर ने आज तक संग बातचीत में सोशल मीडिया में चल रही इंदिरा भादुड़ी के निधन की खबर का खंडन किया.

फैंस को तब झटका लगा जब सोशल मीडिया रिपोर्ट्स में जया बच्चन की मां के गुजरने की खबरें वायरल हुईं. बताया गया कि अभिषेक बच्चन ये दुखद खबर सुनकर भोपाल रवाना हो गए हैं. हालांकि सच ये है कि ऐसा कुछ भी नहीं है. अभिषेक की नानी अस्पताल में हैं लेकिन स्वस्थ हैं.

जया बच्चन के साथ अमिताभ और उनकी मां इंदिरा भादुड़ी

सच सामने आने के बाद लोगों का मानना है किसी के डेथ की गलत खबर चलाना सही नहीं है. मुश्किल वक्त में इस तरह की झूठी खबरें फैलना परिवार पर इमोशनल अटैक करने जैसा है. इस मुश्किल घड़ी में फैंस बच्चन परिवार के साथ है. सभी ने इंदिरा भादुड़ी के जल्द ठीक होकर घर लौटने की दुआ की है.

Advertisement

भोपाल में अकेली रहती हैं इंदिरा

जानकारी के मुताबिक, जया की मां इंदिरा भोपाल के श्यामला हिल्स में अंसल अपार्टमेंट में अकेली रहा करती हैं. जया बच्चन के पिता तरुण भादुड़ी पेशे से जर्नलिस्ट और लेखक थे. वो अखबार में काम किया करते थे. 1996 में उनका निधन हो गया था. पति के गुजरने के बाद से इंदिरा भोपाल के अपने घर में अकेली रहती हैं.वो अक्सर बेटी जया से जलसा में मिलने आती रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पिछले साल भी इंदिरा अस्पताल में एडमिट हुई थीं. उनकी पेसमेकर की सर्जरी हुई थी.

इंदिरा की फैमिली में कौन-कौन?

इंदिरा-तरुण भादुड़ीकी तीन बेटियां हैं. जया, रीता और नीता. जया बच्चन ने तो 15 साल की उम्र से फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. वो उपहार, कोशिश, कोरा कागज, जंजीर, अभिमान, चुपके चुपके, शोले जैसी मूवीज में नजर आईं. लेकिन उनकी बहनों ने शोबिज से दूर रहना प्रिफर किया. रीता की शादी आर्केटेक्ट और एक्टर राजीव वर्मा से हुई. राजीव ने मैंने प्यार किया, हम दिल दे चुके सनम, कोई मिल गया, चलते चलते जैसी फिल्मों में काम किया है.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IIT दिल्ली के स्टूडेंट ने हॉस्टल में फांसी लगाकर की खुदकुशी, सामने आई ये बड़ी वजह

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now